अमेठी। मिशन 2017 फ़तेह करने के लिए खद्दरधारी हर हथकंडा अपना रहे है। सपा विधायक राकेश सिंह ने वोट पाने के लिए मतदाताओं को धमकी दे डाली।जिसका वीडियो भी वायरल हो गया। पुलिस की तरफ से अभी कोई कार्यवाही नही की गई है।

मामला गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ से जुड़ा है। इनके द्वारा वोटरों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में विधायक वोटरों के बीच माइक लेकर खड़े हैं और जिन वोटरों से उन्हें वोट लेना है, उन्हें धमका रहे हैं। विधायक की धमकी बीएसपी वोटरों के लिए है, इसलिए उन्होंने शुरुआत यहीं से की है, बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया, उन्हें पता है। किसके कहने से गए, ये भी पता है। इसके बाद विधायक कहते हैं कि ये हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे।

विधायक ने वोटरों से कहा कि तुम नाक रगड़ डालोगे और हमारे पास आए तो तुम्हारा भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना…। फिर बोले जो बढिया जीन्स पैंट और कुर्ता-पायजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे, सब उतर जाएगा। और फिर तो विधायक ने हद कर दी और कहा कि हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक-एक आदमी क्या कर रहा पता है।

एसपी बोले संगीन मामला है

इस बावत एसपी अमेठी हामिद अंसारी का कहना है कि मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं है। जैसे ही मामला संज्ञान में आएगा, रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्यवाही की जाएगी। क्योंकि ये संगीन मामला है और कोई किसी को वोट के लिए डरा धमका नहीं सकता।