लखनऊ। जिधर देखो गाड़ियों का काफिला और रास्ते में जगह-जगह उमड़ते समर्थक। यह नजारा था 173 विधानसभा लखनऊ पूर्वी से सपा-कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया (आईआईएम कोलकाता) के भव्य रोड शो का। आम दिनों की ही तरह सुबह साइकिल से जनसम्पर्क के बाद प्रबंधन की डिग्री धारी यह युवा प्रत्याशी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में रोड शो के लिए निकल पड़ा जहां डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने पूर्वी क्षेत्र के सर्वागीण विकास के लिए पंजे को वोट देकर जीत दिलाने की अपील की।
आज आयोजित रोड शो के दौरान डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने लोगों से मतदान की अपील की तो इस शिक्षित प्रत्याशी के व्यक्तित्व के आकर्षण के चलते रोड शो के दौरान श्री भदौरिया का क्षेत्रीय जनता ने जगह-जगह फूल-मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

रोड शो की जानकारी देते हुए प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने कहा कि रोड शो की शुरूआत सुबह दस बजे नीलगिरि चौराहे के पास ए-246 इंदिरानगर स्थित चुनाव कार्यालय से हुई जो वहां से गोमतीनगर पहुंचा। उसके बाद रोड शो का काफिला मिठाई वाला चौराहा, हुसड़िया चौराहा, मलिक टिम्बर, पत्रकारपुरम चौराहा, गोमतीनगर थाना, मिठाई वाला चौराहा विश्वास खंड के पुल से होते हुए वेव सिनेमा, पालीटेक्निक चौराहे से होते हुए एचएएल गेट के पास पहुंचा और वहां एक जनसभा के साथ रोड शो का समापन हुआ।

इस अवसर पर डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने कहा कि पूर्वी क्षेत्र के विकास के साथ ही पूरे प्रदेश का सर्वागीण विकास ही अखिलेश यादव का लक्ष्य है तथा यदि आप मुझे चुनते है तो आपकी हर समस्या का हल करने के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगा। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ नागरिकों में भी गजब का उत्साह दिखा और माहौल पंजे का बटन दबाना है, डा.अनुराग सिंह भदौरिया को जिताना है जैसे कई जोशीले नारों से गूंजता रहा।