मुंबई: नेहरू सेंटर, मुंबई में यस फाउंडेशन के कार्यक्रम यस! आई एम द चेंज अवार्ड इवेंट में भारत की फिल्म, सरकार, कॉर्पोरेट और विकास क्षेत्रों के दिग्गजों ने सबसे अच्छी सामाजिक फिल्मों का समारोह 9 फरवरी 2017 का उत्सव मनाया. इस समारोह में देश भर के 2500 शहरों से 13 लाख युवाओं द्वारा भेजी गई फिल्मों की एंट्री मिली. यस! आई एन द चेंज मानसिकता में परिवर्तन लाने वाला कार्यक्रम है. इसने फिल्म जैसी प्रभावशाली माध्यम से सामाजिक समस्याओं (सोशल कॉज) के साथ संवेदनशीलता और युवाओं को जोडने का काम किया है.

मुख्य अतिथि, शायना एनसी, राष्ट्रीय प्रवक्ता, भारतीय जनता पार्टी, पीयूष पांडे, कार्यकारी अध्यक्ष और क्रिएटिव डायरेक्टर, ओगिल्वी एंड माथर इंडिया और जीएम राव, संस्थापक अध्यक्ष, जीएमआर समूह, ने छात्र, गैर सरकारी संगठन, कॉर्पोरेट और ओपेन जैसी 4 श्रेणियों में शीर्ष फिल्मों को सम्मानित किया.
राणा कपूर, को-चेयरमैन और चीफ मेंटर, यस फाउंडेशन ने कहा कि मेरा मानना है कि भारत के युवा नवीन आविष्कारक, बिल्डर्स और लीडर्स है जो एक सशक्त और न्यायसंगत भारत को यथार्य बना रहे हैं. यह बहुत गर्व की बात है कि यस! आई एम द चेंज, विश्व की सबसे बडी सामाजिक फिल्म आंदोलन, ने 15 लाख युवाओं को प्रेरित किया है ताकि वे चेंजमेकर बन सके, भारत के जिम्मेदार नागरिक बन सके. अगले पांच वर्षों में यह महत्वपूर्ण सामाजिक पहल, भारत के सामाजिक परिवर्तन और इसे गति प्रदान करने के लिए 1 करोड़ युवाओं को सामने लाएगा.