लखनऊ पूर्वी से सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया के पक्ष में हुई जनसभा

लखनऊ। प्रदेश की जनता ने राहुल व अखिलेश को पूरे दिल से समर्थन दिया है तथा जनसमर्थन के सहारे इन विधानसभा चुनावों में प्रदेश में गठबंधन की ही सरकार बनेगी। इन शब्दों के साथ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज एक जनसभा में 173 विधानसभा लखनऊ पूर्वी से चुनाव लड़ रहे सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया को वोट देने की अपील की।

करामत मार्केट के पास निशातगंज चौराहे पर आयोजित सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि हम लोेग विकास की राजनीति करते है तथा यह गठबंधन इसलिए किया गया ताकि उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता रहे। इस अवसर पर राजब्बर ने कहा कि डा.अनुराग सिंह भदौरिया उच्च शिक्षा के बाद आकर्षक नौकरियां छोड़कर समाज के लिए कुछ करने की ललक लिए राजनीति में आए है, यह हर समय आपके बीच उपलब्ध रहेंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि आज यहां इस जनसभा में उमड़ी भीड़ देखकर मुझे अनुराग भदौरिया की जीत का यकीन हो गया है। उन्होंने इस मौके पर पीएम मोदी के अच्छे दिनों की बात पर तंज कसते हुए कहा कि ये देश को तोड़ने की राजनीति करते हैं और हम जोड़ने की राजनीति करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी को महंगाई के मुद्दे पर जमकर लताड़ते हुए कहा कि कांग्रेस को महंगाई बढ़ने का जिम्मेदार बताने वाले मोदी अब क्यों खामोश है जब दाल और प्याज के दाम आसमान छूने लगे तो अब इसका जिम्मेदार कौन है, आखिर वह खामोश क्यों है। अरे कालेधन की वापसी और सबके खाते में 15-15 लाख के आने वाली बात पीएम ने खूब की लेकिन यह सिर्फ एक जुमला ही रह गया। वहीं नोटबंदी के चलते पूरा देस बंधक बन गया। उन्होंने युवाओं को रोजगार देेने की बात कि लेकिन आज भी बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार घूम रहा है।

इस अवसर पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि चुनाव के दो चरणों में हुए मतदान को देखे तो यह साफ पता चलता है कि कांग्रेस-सपा गठबंधन की आंधी चल रही है तथा जनमत गठबंधन के साथ है। उन्होंने कहा कि डा.अनुराग सिंह भदौरिया को भारी मतों से जिताने की जिम्मेदारी आपकी है ताकि पूर्वी क्षेत्र का सर्वागीण विकास हो सके। श्री प्रमोद तिवारी ने अपने भाषण में मोदी के नोटबंदी के अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी से पूरे देश का काम-धंधा ठप्प हो गया है तथा इस अभियान से काले धन वालों का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन आम आदमी बुरी तरह से बेहाल हो गया। हाल यह है कि नोटबंदी के चलते किसान अपनी फसल औने-पौने दामों में बेचने को मजबूर है। आलम यह है कि लोग बीती दस नवंबर से अपने ही पैसे के लेने के लिए लाइन में लग रहे हैं। अब देश की जनता का पूरा पैसा बैंक में जमा हो गया है। हालत यह है कि लाइन में लगे बेहाल आदमियों में से कईयों की मौत भी हो गई।

सभा का संचालन जिला कांग्रेस के अध्यक्ष बोधिलाल शुक्ला ने किया। इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ओंकार सिंह, राष्ट्रीय महिला कांग्रेस के अध्यक्ष ओझा जी, पूर्व जिला अध्यक्ष श्याम किशोर शुक्ला, शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुरेंद्र कुमार शुक्ला गुरू जी, कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल के कन्वेनर युसूफ खान, कांग्रेस नेता रमेश श्रीवास्तव, सपा के पूर्वी विधानसभा के अध्यक्ष जमशेद अहमद, समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव विजय सिंह यादव, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिंह बब्बू, सपा लखनऊ पूर्व के उपाध्यक्ष संजीव यादव व विजय यादव, सपा के नगर सचिव कुंवर सिद्धेश दीवान तथा कांग्रेस व सपा के सभी क्षेत्रीय पार्षद गण, कार्यकर्ता तथा भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रहे।