हमें विश्वास है जनता का प्यार हमें पुनः मिलेगा : शिवपाल यादव

हमें विश्वास है जनता का प्यार हमें पुनः मिलेगा : शिवपाल यादव

जसवंतनगर: जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी, प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव का चुनाव प्रचार अभियान सबसे तेज चल रहा है। क्षेत्र के गांवों का उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है। श्री यादव आज जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के उमराई, नगला मोतीराम, बौराईन, कांठीहार, झबरा, कुरुसेना, लुधपुरा, जैन मौहल्ला और शाला अहीर टोला आदि जगहां पर गये और अपने पक्ष में साईकिल चुनाव चिन्ह पर अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की। श्री यादव ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और सरकार बनने पर समाधान कराने का भी आश्वासन दिया।

शिवपाल सिंह यादव ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी का प्रचार सबसे अच्छा चल रहा है। हमारी सरकार ने विकास का बहुत काम किया है। हमें विश्वास है जनता का प्यार हमें पुनः मिलेगा और हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य समाजवादी पार्टी को जिताना है। जनता का साथ और नेताजी मुलायम सिंह यादव का आर्शीवाद हमें पूर्ण बहुमत की ओर ले जा रहा है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव जब पहली बार इस क्षेत्र से चुने गये थे तभी से इस जसवंतनगर क्षेत्र का विकास तेजी के साथ हुआ है। बिजली, सड़क, पानी और नौकरी, सभी मामलों में क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है। नेता जी के बाद हमने लगातार जसवंतनगर क्षेत्र के विकास का बीड़ा उठा रखा है। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि सरकार बनने के बाद हर परिवार के कम से कम एक सदस्य को सरकारी नौकरी अवश्य मिले। मैंने पहले भी कोआपरेटिव, सिंचाई और लोक निर्माण विभाग के साथ-साथ अन्य विभागों में भी बेरोजगार लड़के व लड़कियों की भर्तियां करवाई हैं। आगे सरकार बनने पर और भी नौकरियां देने का काम करेंगे।

Uttar Pradesh, India