रिजिजू ने बताया हिंदुओं की आबादी घटने का कारण

रिजिजू ने बताया हिंदुओं की आबादी घटने का कारण

नई दिल्ली: हिंदू और मुसलमानों की आबादी के लेकर अक्सर ही बयानबाजी सामने आती रहती है. अब इस मसले पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी अपनी राय रखी है.

रिजिजू का कहना है कि हिंदुओ की आबादी इसलिए घट रही है क्योंकि वो धर्म परिवर्तन नहीं कराते. रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हिंदुओं की आबादी भारत में कम हो रही है, क्योंकि हिंदू कभी धर्म परिवर्तन नहीं करवाते, वहीं अल्पसंख्यकों की जनसंख्या आसपास के देशों के मुकाबले बढ़ रही है.

हिंदुओं की आबादी इसलिए घट रही है क्योंकि वो धर्म परिवर्तन नहीं करवाते : रिजिजू रिजिजू का कहना है कि हिंदुओ की आबादी इसलिए घट रही है क्योंकि वो धर्म परिवर्तन नहीं कराते. रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है.

रिजिजू ने कांग्रेस के हवाले से छपी उस खबर को लेकर ये ट्वीट किया है जिसमें कहा गया है कि बीजेपी अरुणचाल प्रदेश को हिंदू बहुल स्टेट में तब्दील करने की कोशिश कर रही है.

इस ट्वीट के बाद रिजिजू ने दो ट्वीट और किए जिसमें उन्होंने कहा कि कंग्रेस को ऐसे भड़काऊ बयान नहीं देने चाहिए, भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है. यहां हर धर्म को आजादी है और सभी शांति से रह रहे हैं. कांग्रेस क्यूं ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयान दे रही है? अरुणाचल प्रदेश में लोग एकजुट होकर शांति से रह रहे हैं.

India