मोदी जी मन की बात की जगह काम की बात कब करेंगे: अखिलेश

मोदी जी मन की बात की जगह काम की बात कब करेंगे: अखिलेश

बदायूं : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा के ’काम बोलता है’ के नारे को पंचर करने के लिए ’काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं’ का तीर चलाया तो जवाब में अखिलेश ने उनके ’मन की बात’ कार्यक्रम की ओर इशारा करते हुए आज उनसे (मोदी) काम की बात करने को कहा।

अखिलेश ने एक चुनावी सभा में कहा, वह (मोदी) कहते है कि सपा ने तमाम कारनामे किये। वह टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे काम की बात कब करेंगे।’ प्रधानमंत्री ने कल अखिलेश पर यह कहते हुए प्रहार किया था,’ अखिलेश जी कहते है कि काम बोलता है जबकि बच्चा-बच्चा जानता है कि आपके कारनामे बोल रहे हैं।’ कुछ वर्षों पहले बदायूं में दो चचेरी बहनों के साथ हुए कथित बलात्कार काण्ड की ओर इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा कि सभी दलों के नेता वहां जा पहुंचे और इतना शोर मचा कि मामला सयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच गया मगर सीबीआई ने जांच के बाद प्रदेश सरकार को क्लीनचिट दे दी और सरकार को बदनाम करने का खुलासा हो गया।

अखिलेश ने यह भी कहा, ‘अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आने वालों का पतन शुरू हो गया है। 2017 विधानसभा चुनाव के बाद 2019 (लोकसभा चुनाव) में उनका सफाया हो जायेगा। उन्हे (भाजपा) बताना चाहिए कि लोगों के लिए क्या काम किया।’ पहले चरण की जिन 73 सीटो के लिए कल मतदान हुआ उनमें सपा के सबसे आगे होने का दावा करते हुए अखिलेश ने कहा कि आने वाले चरणों में भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है और सपा को पुन: बहुमत मिलने वाला है। उन्होने कहा, हम अकेले अपने दम पर बहुमत ला सकते थे मगर कांगेस से गठबंधन इस लिए किया कि हम आराम से 300 से भी अधिक सीटे जीत लायें।’