संभल: यूपी चुनाव में पहले चरण के मतदान के बाद अब सबकी नजर दूसरे चरण पर टिक गई हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए समाजवादी पार्टी नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संभल में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग बड़े दिल के होते हैं और घोषणा पत्र में लिखी हर बात को आपके बीच लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले हमने एंबुलेंस सुविधा दी और अब बेहतरीन जिला अस्पताल देंगे।

संभल में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को इस बात का भरोसा है कि समाजवादी सरकार अपने घोषणापत्र की हर बात पूरी करती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग बड़े दिल के होते हैं। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस सुविधा के बाद अब बेहतरीन जिला अस्पताल देंगे, ताकि सभी को आसानी से इलाज मिल सके। बिजली का इंतजाम और भी बेहतर करेंगे और इसे 24 घंटे तक देने की व्यवस्था करेंगे।

अखिलेश ने सांप्रदायिक ताकतों पर निशाना साधते हुए कहा कि न सिर्फ उत्तर प्रदेश से बल्कि पूरे देश से सांप्रदायिक ताकतों को हटाएंगे। उन्होंने कहा कि घोषणापत्र में लिखी हर बात को हम आपके बीच लागू करेंगे।

संभल में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री हमें बदायूं वाले कारनामे की याद दिला रहे थे जबकि केंद्र की सीबीआई में ही जांच में बदायूं कांड का सच उजागर किया था बदायूं की घटना को लेकर हमें बदनाम किया गया था।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां देश प्रदेश की राजनीति और मुद्दों पर बात की वहीं संभल के गली-मोहल्लों तक का जिक्र किया। सरायतरीन के लोगों को जलभराव की समस्या से मुक्ति दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं पिता मुलायम सिंह यादव वह चाचा रामगोपाल यादव के संभल से सांसद बनने की बात कहकर संभल से आत्मीयता के रिश्ते को दर्शाने का प्रयास किया

बता दें कि उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान 15 फरवरी को होना है। इस दिन 67 सीटों पर मतदान होने हैं, जिसमें सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, पीलीभीत, खेरी जैसे जिले शामिल हैं।