पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा सपा-कांग्रेस गठबंधनः डा.अनुराग सिंह भदौरिया

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा सपा-कांग्रेस गठबंधनः डा.अनुराग सिंह भदौरिया

लखनऊ। हमारे बीच अखिलेश यादव जैसा नई सोच व विकास को समर्पित युवा नेतृत्व है और सोने पर सुहागा तो यह है कि अब काँग्रेस पार्टी का भी साथ इनके साथ है जोकि नए परिणाम देने वाला सिद्ध होगा। इन शब्दों के साथ 173 विधानसभा लखनऊ पूर्वी में सपा-कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने साइकिल व पदयात्रा के माध्यम से अपना चुनाव प्रचार जारी रखा।

सुबह उन्होंने निशातगंज पहली गली में सघन जनसम्पर्क करने के बाद गाजीपुर गांव गए तथा गांव के सर्वागीण विकास के लिए पंजे पर मोहर लगाकर सपा-कांग्रेस की सरकार बनवाने की अपील की। वहीं नीलगिरि कांप्लेक्स व लवकुश नगर में कांग्रेस नेता नरेश वाल्मीकि के घर बैठक के दौरान आईआईएम से प्रबंधन की डिग्री धारी डा.भदौरिया ने विष्वास जताया कि सपा कांग्रेस गठबंधन यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

वह एचएएल गेट, इंदिरा प्रियदर्शिनी, इस्माइलगंज प्रथम वार्ड में भी शाम को सर्मथकों संग पहुंचे और विकास के लिए वोट देने की अपील की। दूसरी ओर यूपी कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव डीआर सिंह ने भी विकासनगर, खुर्रमनगर, रहीम नगर, डंडहिया, महानगर, करामत मार्केट में जनसम्पर्क के दौरान पंजे पर मोहर लगाकर गठबंधन के प्रत्याशी को भारी वोटों से जिताने की अपील की।

Lucknow, Uttar Pradesh, India