टूंडला व फिरोजाबाद में अखिलेश ने मोदी पर किये प्रहार

टूंडला/ फिरोजोबाद: प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम देश को स्कैम (एस-सपा, सी-कांग्रेस, ए-अखिलेश, एम-बुआ मायावती) से बचा रहे हैं। मगर इसी भाजपा ने मायावती के साथ तीन बार सरकार बनाई थी तब ये स्कैम क्यों याद नहीं आया। अब हम भी देश को स्कैम (एस-सेव, सी-कंट्री, ए-अमित शाह, एम-मोदी) से बचाएंगे। टूंडला व फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री ने कुछ ऐसे ही भाजपा पर प्रहार किया।

अखिलेश यादव ने पहले टूंडला के ठाकुर वीरी सिंह इंटर कॉलेज के मैदान पर और फिर फिरोजाबाद के पीडी जैन कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने देश को सबसे बड़ी सड़क आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे दिया है। अगर मोदी जी भी इस पर चलेंगे तो वे सपा के कायल हो जाएंगे और वे भी सपा को वोट दे सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि दोबारा हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को मिलने वाली समाजवादी पेंशन की राशि 500 रुपये से बढ़ा की 1000 रुपये कर दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने सरकार बनने पर लखनऊ की तर्ज पर मजदूरों के लिए सस्ता खाना उपलब्ध कराने की भी घोषणा की। अखिलेश यादव ने व्यापारियों को ठोस सुरक्षा मुहैया कराने का भी वायदा किया। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी भाजपा पर कटाक्ष किया।