कानपूर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान में जुटीं सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने गुरुवार को कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में सीएम अखिलेश यादव ने सूबे की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए हैं, इसलिए एक बार फिर से अखिलेश के नेतृृत्व में सरकार बननी चाहिए.

डिंपल का ऐलान, फिर बनी सरकार तो नौकरियों में खत्म कर देंगे महिलाओं की उम्र सीमा डिंपल यादव ने गुरुवार को कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा.

इस दौरान डिंपल के साथ फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है. उन्होंने भी सपा सरकार के वापस लाने की अपील की.

डिम्पल यादव ने इससे पहले कानपुर नगर के रेसकोर्स ग्राउंड में सपा प्रत्याशी अरुणा तोमर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि यह विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश के साथ ही देश की राजनैतिक दिशा तय करेगा. प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त किया जायेगा.

डिंपल ने भी सीएम अखिलेश की तरह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने का वादा वाली सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है. नोटबंदी करके केन्द्र सरकार ने देश को मुसीबत में डाल दिया. नोटबंदी से जो परेशानियां हुई हैं, उसका बदला लेने का समय आ गया है. विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराकर बदला लीजिए.

डिंपल यादव ने कहा कि यह आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है इसलिए वोट देते समय सपा उम्मीदवार के बारे में न सोचकर अपने भइया के चेहरे को याद करके वोट दीजिएगा. अभी बहुत सारा काम करना बाकी है.

जनसभा को संबोधित करते हुए जया बच्चन ने कहा कि विधानसभा के इस चुनाव में अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है. अखिलेश मेरे बेटे जैसे हैं. मैं आप लोगों से अपने बेटे के लिए वोट मांगने आई हूूं.