मुरादनगर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, बिहार का फार्मूला उत्तर प्रदेश में भी भाजपा का सफाया करेगा। कांग्रेस-सपा गठबंधन से प्रदेश की हवा बदल गई है, अब इस हवा को आंधी में बदलना मतदाताओं का काम है, जो 11 फरवरी को करेंगे।

रामलीला मैदान रावली रोड में गठबंधन उम्मीदवार सुरेन्द्र गोयल के समर्थन में आयोजित रैली में राहुल गांधी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में जद यू, राजद और कांग्रेस के गठबंधन ने भाजपा का सफाया कर दिया था। उसके बाद से प्रधानमंत्री के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला है। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और सपा का गठबंधन यहां से भाजपा का सफाया करेगा और प्रधानमंत्री के मुंह से उत्तर प्रदेश शब्द भी भूल जाएंगे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी, कालाधन खत्म करने के लिए नहीं, बल्कि 50 खास परिवारों को फायदा पहुंचाने के लिए लागू की गई। इन परिवारों का बैंकों पर 6 लाख करोड़ का कर्ज है, जो जमा नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ‘गरीबों से खीचों और अमीरों को सीचों’ की नीति से काम कर रहे हैं। बैंकों की लाइन में कोई उद्योगपति या कारोबारी नहीं लगा था, लाइन में गरीब आदमी-आम आदमी ही लगा था। प्रधानमंत्री की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई कोरा झूठ है। कालाधन स्विस बैंक में जमा है, स्विस बैंक ने सरकार को इसकी सूची दी है, लेकिन प्रधानमंत्री इन नामों को संसद में सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। नरेन्द्र मोदी नफरत और झगड़े की रानजीति करते हैं जबकि कांग्रेस-सपा गठबंधन भाईचारे, एकता की राजनीति करता है। उन्होंने कहा कि रैली के माध्यम से मोदी को संदेश देना चाहते हैं कि प्रदेश के लोगों के कोई बांट नहीं सकता है।