लखनऊ: देना बैंक के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक श्री अश्वनी कुमार ने आज लखनऊ में डिजिटल अवेयरनेस प्रोग्राम और क्रेडिट कैम्प का शुभारंभ किया। इस अवसर पर देना बैंक के सीएमडी अश्विनी कुमार ने दुकानदारों को 106 से अधिक पीओएस मशीनें सौंपी और 350 खातों में 118 करोड़ रूपये की ऋण राशि मंजूर की।

डिजिटल अवेयरनेस प्रोग्राम का उद्घाटन करते हुये अश्वनी कुमार, सीएमडी, देना बैंक ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश हमारे लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है। उत्तर प्रदेश में हमारी 84 शाखायें हैं और हमारी योजना इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की है। मार्च 2017 के अंत तक हम 10,000 पीओएस मशीनें लगवाने की योजना बना रहे हैं। देना बैंक द्वारा विभिन्न डिजिटल पेशकश की जाती है, जैसे कि हमारे द्वारा शुरू की गईं मोबाइल बैंकिंग सेवायें जैसे यूपीआइ, ‘99रु सर्विस‘ और टैब बैंकिंग एवं ई-वॉलेट पेशकश।‘‘

इस दौरान देना बैंक के सीएमडी अश्वनी कुमार ने उत्तर प्रदेश के एग्रीकल्चर प्रोडक्शन कमिश्नर से भी मुलाकात की और इस बात पर चर्चा की कि देना बैंक किस योगदान कर सकता है और राज्य के विकास में मदद कर सकता है।

उत्तर प्रदेश में देना बैंक की 84 शाखायें हैं, जोकि 33 जिलों में फैली हुई हैं। लखनऊ का बिजनेस मिक्स 3357 करोड़ रूपये का है।