अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसे कई चौंकाने वाले फैसले लिए हैं, जिसकी निंदा सिर्फ अमेरिकी ही नहीं बल्कि विश्व के कई देश भी कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह दिखाया गया है कि जर्नलिस्ट द्वारा सवाल पूछे जाने पर पहले तो देश से निकलने के लिए कहा और फिर सेक्युरिटी गार्ड से धक्के देकर बाहर निकलवाया।

आपको बता दें कि यह डेढ़ साल पुराना वीडियो है, जोकि अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर ऐसा मालूम पड़ता है कि ट्रंप राष्ट्रपति बनने के बाद ऐसा अभद्र व्यवहार जर्नलिस्ट के साथ कर रहे हैं, जबकि यह वीडियो अगस्त 2015 का है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति के उम्मीदवार की कैंपेनिंग करते वक्त ट्रंप प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, इस दौरान स्पेनिश लैंग्वेज नेटवर्क के जर्नलिस्ट जॉर्ज रैमोस ने खड़े होकर सवाल किया। उनका सवाल पूरा भी नहीं हुआ था कि ट्रंप नें उन्हें देश से बाहर चले जाने के लिए कहा और फिर बैठने के लिए भी बोला, लेकिन इसके बावजूद जर्नलिस्ट रैमोस नहीं रूके और ट्रंप ने उन्हें सेक्युरिटी गार्ड से धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया।

स्पेनिश लैंग्वेज नेटवर्क के जर्नलिस्ट जॉर्ज रैमोस ने डोनाल्ड ट्रंप के दिए गए बयान को लेकर सवाल पूछा था। उनका सवाल यह था कि 'आप अमेरिका 11 मिलियन प्रवासियों स्वदेश वापसी नहीं भेज सकते, आप 1900 मील लंबी दीवार को नहीं खड़ी कर सकते, न ही इस देश की नागरिकता को नकार सकते हैं…' इतना ही बोलने पर ट्रंप ने उन्हें यह बोला आप बैठ जाइए।