नई दिल्ली: कानपुर देहात की रसूलाबाद विधानसभा से सपा प्रत्यासी अरुणा कोरी के समर्थन में शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उनके निशाने पर बीजेपी पार्टी रही. अखिलेश ने चुनावी सभा में विश्वास जताया कि हम लोग बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं और 300 से ज्यादा सीटे जीतेंगे क्योंकि बीजेपी के पास बताने के लिए कोई काम नहीं है.

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा अब तो बजट भी आ गया लेकिन गांव गरीब और किसान के लिए कुछ नहीं दिया. पूरे देश को बीजेपी ने लाइन में लगा दिया. ईमानदारी का पैसा लेने के लिए भी लोगों ने जान दे दी. बीजेपी ने एक भी व्यक्ति की मदद नहीं की. हमने उन्हें दो-दो लाख रुपये पहुंचाकर मदद दी. बीजेपी वालों से पूछो कि आपका जमा पैसा कहां ले गए. 2014 के चुनाव से पहले बीजेपी ने वादा किया था लाखों रुपये खाते में पहुंचा देंगे लेकिन अभी तक पैसा नहीं दिया.

अखिलेश यहीं नहीं रुके. अपने आक्रमण को तेज करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती थी कि काला धन वापस लाएंगे. भ्रष्टाचार मिटायेंगे हम जानना चाहते हैं कि कितना काला धन आया. इतना बड़ा झूठ जिसकी आप कल्पना नही कर सकते. लोगों से अपील करते हुए अखिलेश ने कहा समाजवादियों की मदद करना क्योंकि सरकार बनेगी तो किसानों को ज्यादा लाभ मिलेगा.

नोटबंदी के मुद्दे को उन्होंने जमकर उठाया. यादव ने चुनावी सभा में सवालिया लहजे में पूछा कि 2000 रुपये का नोट कैसा है? ऐसा बुरा रुपया हमने कभी नही देखा. 2000 रुपया भी है कम से कम हम समाजवादियो से पूछ लेते कि 2000 रुपये का नोट कैसे छपवाना है.