औरैया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के SCAM वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने अपनी एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश को SCAM से बचाना है। जिनके नाम में 'ए' और 'एम' आता है, देश को उनसे बचाना है। इन दोनों का नाम मोदी और अमित शाह हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जितने लैपटॉप समाजवादी सरकार ने बांट दिए, उतने किसी ने नहीं बांटे होंगे। रोजगार के लिए यूपी में विशेष इंतजाम किए जाएंगे। नेताजी पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि हमें नेताजी ने ही राजनीति में भेजा है, ट्रेनिंग दी है।

सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस को ज्यादा सीट देकर हमने अपना दिल बड़ा किया। दोस्ती बड़े दिल के साथ करनी चाहिए। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर जो एक बार चल लेगा वह सपा के अलावा किसी और को वोट नहीं देगा।

रसूलाबाद की जनसभा में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी झूठे वायदों की राजनीति करती है। बजट में गांव और किसान को दरकिनार कर दिया गया। यूपी में 2017 का चुनाव देश की दिशा बदलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हाथ से साइकिल और मजबूत होगी। सीएम ने कहा कि सरकार आने पर रसूलाबाद में क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा।