सिर्फ बीस हज़ार रुपए में हीरो लाया ई-स्कूटर

सिर्फ बीस हज़ार रुपए में हीरो लाया ई-स्कूटर

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मेकर हीरो इलेक्ट्रिक ने आज अपना दमदार स्कूटर ‘फ्लैश’बाजार में उतारा है. इसकी सबसे खास बात ये है कि इसका दाम किसी साइकिल जितना है. जी हां आपने सही पढ़ा कंपनी ने इसे 19,990 रुपए में पेश किया है. कस्टमर्स इसे दो शानदार शेड्स रेड-ब्लैक और सिल्वर-ब्लैक में खरीद सकते हैं. दूसरी सबसे अच्छी बात ये कि इसे चलाने के लिए किसी व्हिकल रजिस्ट्रेशन या ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है. इसे खास तौर टीनएजर्स के लिए बनाया गया है. बॉडी और टेक्सचर की बात करें तो इसकी पूरी बॉडी में क्रैश गार्ड टेक्नोलॉजी से लैस है.

फीचर्स की बात करें तो इस ई-स्कूटर को 250 वॉट का मोटर से लैस किया गया है. एक बार फुल चार्ज करने पर ये 65 किलोमीटर तक का माइलेज देता है. वजन में सिर्फ 87 किग्रा का होने के नाते ये यूजर फ्रेडली भी है. इसकी मेनटेमेंस कॉस्ट भी बहुत कम है. सेफ्टी फीचर को ध्यान में रखते हुए इसे शॉर्ट-सर्किट सिक्योरिटी फीचर से भी लैस किया गया है. इसके सीट के नीचे स्टोरेज भी दी गई है.

आप चाहें तो अपने साथ कोई छोटा सामान भी कैरी कर सकते हैं. इसमें मैग्नेशियम अलॉय व्हील, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और फुल बॉडी क्रैश गार्ड की सुविधा दी गई है.इतने कम दाम में ई-स्कूटर पेश करके हीरो ने बाकी कंपनियों को कड़ी चुनौती दी है.