नए साल में 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बानी 'रईस'

नए साल में 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बानी 'रईस'

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है। ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ के साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘रईस’ ने भारत में सात दिनों में 109.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘रईस’ के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में 92 लाख डॉलर की कमाई की है, जबकि कुछ जगहों से रिपोर्ट आना अभी बाकी है। ‘रईस’ गणतंत्र दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की सातवीं फिल्म है।

बयान के मुताबिक, हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि फिल्म ने सिंगापुर में बॉक्स ऑफिस पर 226,000 डॉलर की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां किसी भी बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले सप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘रईस’ है। रेड चिलीज और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘रईस’ में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले का किरदार निभाया है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं।