एटा: समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को एटा के जलेसर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि कहते हैं कि पूरा लेन देन मोबाइल से होगा। लेकिन इन्होंने स्मार्टफोन के लिए क्या किया? हम सारी स्कीम्स मोबाइल पर देंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने लैपटॉप बांट के दिखा दिया। ये लैपटॉप सबसे बेहतरीन कंपनी के थे। अब आने वाले समय में स्मार्टफोन देंगे। वहीं, भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने सपा का घोषणा पत्र कॉपी कर लिया।

उन्होंने कहा कि देश का भविष्य यूपी से ही तय होगा। हम समाजवादी लोग ये कह सकते हैं कि जो समाजवादी ने रास्ता दिखाया है, वही खुशहाली का रास्ता है। समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा सभी को साथ लेकर चल रही है।

उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस की सरकार बनने पर नेताजी को सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी। उनका सम्मान और बढ़ेगा। जनता से अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि ये आपका चुनाव है। आप लोग कोई गलती न करना। हम लोगों ने सारे काम करके दिखाया है। यूपी को नई दिशा में ले जाने का काम सरकार ने किया है।

यूपी सीएम ने कहा कि जो काम शुरू हुए हैं, उसे और आगे बढ़ा सके, इसके लिए हमें आपके वोटों की जरूरत है। सपा बहुमत के साथ यूपी में आएगी। भाषण के दौरान अखिलेश ने कहा कि आप सभी दलों का आकलन कर लेना, जब आप लोगा आकलन करेंगे तो उसमें समाजवादी पार्टी को सबसे बेहतर पाएंगे।