लखनऊ। वर्तमान राजनीतिक चुनावी व्यवस्था पर करारा तंज कसते हुए बहुजन विजय पार्टी ने गर्दभ सिंह यादव को कैण्ट सीट से उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केषव चन्द्र ने आज यह घोषणा करते हुए कहा कि प्रत्याषियों की सूची जारी करने से पहले पार्टी अपना सीएम फेस घोषित करना जरूरी समझती है। उम्मीदवार गर्दभ सिंह यादव ही पार्टी के सीएम फेस भी होंगे।

बहुजन विजय पार्टी ने कहा कि सीएम फेस के साथ ही पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी। गर्दभ सिंह यादव बहुजन विजय पार्टी के सर्वमान्य नेता व सीएम फेस हैं। उनमें एक अच्छे नेता के सभी गुण हैं। उनकी कथनी-करनी में कोई अंतर नही है। वे राग-द्वेष व जाति-धर्म की मान्यताओं से ऊपर हैं।

पार्टी ने कहा कि गर्दभ सिंह यादव की सहनषक्ति अपार है, वे अपने कार्याें को बोझ नहीं समझते। स्वच्छ भारत अभियान में उनका युगों से खासा योगदान रहा है। राजनीतिक योग्यतायें उनमें कूट-कूट कर भरी है। विधानसभा में पहुंचकर चूंकि उन्हें जनहित में कानून बनाने हैं इसलिए वे बिल्कुल ही पढ़े-लिखे नहीं हैं जो उनकी सबसे बड़ी योग्यता है। वे अपनी पहचान नहीं छिपाते, जबकि अन्य नेता अपनी पहचान छिपाते हैं। इनके अंधेर नगरी राज्य में टके-सेर भाजी व टके-सेर खाजा मिलेगा।