पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की सबसे बड़ी बीमारी अस्थिर सरकार है, जिसे लोगों को खत्म करना है और कांग्रेस को अस्थिरता बहुत सूट करती है. पांच साल पहले स्थिर सरकार का प्रयास किया गया'. पीएम ने कहा कि 'पांच साल गोवा के विकास के साल रहे हैं'.इसके साथ ही पीएम मोदी ने चुनावों में 'वोट काटने' की राजनीति करने वालों को आड़े हाथों लिया. पीएम ने कहा कि जो लोग वोट काटने वाली सियासत करते हैं वो लोकतंत्र के जेबकतरे हैं.

शनिवार को गोवा के पणजी में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा राज्य की सबसे बड़ी समस्या उसकी अस्थिर सरकारें रही हैं. उन्होंने कहा कि बीते दस सालों में गोवा ने 12 से ज्यादा मुख्यमंत्री देखे हैं और इसी बड़ी समस्या को बदलने की जरूरत है.

पीएम मोदी मौजूदा गोवा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने राज्य में कई तरह का विकास किया है. उन्होंने बताया कि सरकार ने पर्यटन नियमों में अहम बदलाव किए हैं जिससे चलते गोवा टूरिज्म को काफी लाभ हुआ है. आगामी चुनाव में बीजेपी का साथ देने के लिए पीएम मोदी ने गोवा के लोगों से पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने की अपील की.