वड़ोदरा: शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली ट्रेन से जा रहे थे. सब खुश थे मगर ये ख़ुशी कुछ घंटों में ही दुख में तब्दील हो गई जब वडोदरा स्टेशन पर एक शख्स की मौत हो गई. मुंबई से शाहरुख अपनी टीम के साथ अगस्तक्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली की लिए रवाना हुए थे. उनकी टीम के साथ काफी मीडियाकर्मी भी थे. सोशल मीडिया द्वारा खबरें फैलने के बाद हर स्टेशन पर शाहरुख़ के हज़ारों फैन्स उनकी झलक देखने पहुंच रहे थे.

ट्रेन के दरवाज़े पर आकर शाहरुख़ भी उनका अभिवादन कर रहे थे. इसी बीच रात में वडोदरा स्टेशन पर देर रात जब ट्रेन पहुंची लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा. बताया जा रहा है कि करीब 1.5 लाख लोग वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख की झलक देखने पहुंच गए.

वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख़ खान की एक झलक देखने पहुंचे पूर्व काउंसिलर फरीद खान भी पहुंचे थे, जिनकी एक रिश्तेदार पत्रकार थी. ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में हुई धक्का-मुक्की की वजह से फरीद खान का दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई.

शाहरुख खान ने इस मौत पर दुख जताते हुए कहा कि हमें बहुत बुरा लग रहा है औरउनकी मौत का बहुत अफसोस है. वह दिल के मरीज थे और ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में ऐसा हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई. हम मुंबई से बहुत ख़ुशी-ख़ुशी निकले थे ट्रेन के सफर का लुत्फ़ उठा रहे थे मगर इस घटना की वजह से बहुत दुख हो रहा है.

वडोदरा स्टेशन पर भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्की-फुल्की लाठी भी चलानी पड़ी. भीड़ में कई लोगों को चोटें भी आईं. बताया जा रहा है कि दो पुलिसकर्मियों को भी भीड़ की वजह से चोटें आई हैं.