रेल यात्रा कर 'रईस' का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़

रेल यात्रा कर 'रईस' का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़

हमारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. वो अपने फैन्स से मिलने और उनसे बातचीत करने के लिए एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं. ऐसा ही एक अनोखा प्रमोशन अब 'किंग खान' शाहरुख, अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के लिए करने जा रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म को प्रमोट करने के लिए दिल्ली जाएंगे, लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज़ में.

इस बार किंग खान फ्लाइट से नहीं बल्कि भारतीय रेल द्वारा मुंबई से दिल्ली का सफर तय करेंगे. जी हां फिल्म निर्माताओं ने सोचा है कि इस बार कुछ नया किया जाए. फ्लाइट पकड़ कर तो हर स्टार जाता है, लेकिन इस बार शाहरुख खान ट्रेन के रास्ते देश की राजधानी तक का सफर तय करेंगे. इसी के साथ वो भारतीय रेल में प्रमोशन के लिए सफर करने वाले बॉलीवुड के पहले खान होंगे.

रईस फिल्म की पूरी टीम, शाहरुख के ट्रेन से जाने की तैयारी कर रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि ये 'ट्रेन ट्रिप' काफी मजेदार होगी. फिल्म रईस में शाहरुख ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है. इसलिए, उनका ट्रेन से जाना भी यही बताता है कि शाहरुख एक ऐसे परिवहन माध्यम से सफर का लुत्फ का उठाएंगे जो बड़ी संख्या में लोगों को सेवा दे रहा है. भारतीय रेल देश में हर रोज लाखों लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाती है तो इसके जरिए शाहरुख भी अपने चाहने वालों से सीधा कनेक्शन बना पाएंगे.

इतना ही नहीं इस साल शाहरुख इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने वाले हैं और सुपरस्टार ने अपने शुरुवाती दिनों में हर भारतीय की तरह, ट्रेन से ही सफर किया है. पहली बार दिल्ली से मुंबई भी वो ट्रेन से ही गए थे. ऐसे में इस सफर के जरिए वो अपनी उन पुरानी यादों को भी ताजा कर सकेंगे.

शाहरुख के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी यात्रा करेंगे. इनके मुताबिक ये लोग खुद बहुत समय के बाद ट्रेन में सफर करेंगे और इस सफर के लिए रईस फिल्म की पूरी टीम बेहद उत्सुक है. शाहरुख के साथ टीम बॉम्बे सेंट्रल से 23 जनवरी (सोमवार) को शाम 5 बजे अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बैठेगी और वो अगले दिन सुबह करीब 11 बजे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचेंगे.