सुलतानपुर। कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही। एक तरफ जहां इनके टिकट पर अभी ग्रहण लगा हुआ है तो दूसरी तरफ चुनाव का डंडा इन पर फिर चल गया। केवलापुर के बाद मंत्री के एक और करीबी के यहां से सैकड़ो साइकिल बरामद हुई। उड़ाका दल ने मुकदमा दर्ज कर बरामद साइकिल जब्त कर लिया है।

उड़ाका दल और पीपरपुर पुलिस टीम ने पीपरपुर ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह के घर पर छापा मारा। जहां पर टीम को करीबी दो सौ साइकिल मिली। उर्मिला सिंह मंत्री गायत्री प्रसाद की करीबी बताई जा रही है। इसके पहले हाल ही में उड़ाका दल ने अमेठी के ही हरीश यादव के यहां छापा मारकर भारी मात्रा में साइकिल और कपड़े बरामद किए थे। फतेहपुर जिले मे भी ट्रक पर लदी साड़ियों को पुलिस ने बरामद किया था। जिसमें मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पीपरपुर का यह तीसरा मामला है।

सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद मंत्री गायत्री प्रसाद के चुनाव लड़ने पर बादल छाए हुए है। लगातार चुनाव आयोग की हो रही कार्यवाही से मंत्री की नींद हराम हो गयी है। हालाकि मंत्री और उनके करीबियों का कहना है कि विपक्षी उनके साथ साजिश रच रहे है।