सैमसंग गियर एस3 : ‘स्मार्टवॉच‘ में ‘वॉच‘ का समावेश

सैमसंग गियर एस3 : ‘स्मार्टवॉच‘ में ‘वॉच‘ का समावेश

सैमसंग इंडिया ने आज गियर एस3 का अनावरण किया है। यह एक आकर्षक एवं खोजपरक स्मार्टवॉच है, जोकि वियरेबल (पहनने योग्य) श्रेणी में सैमसंग की अग्रणी स्थिति को सुदृढ़ करती है।

पारंपरिक घड़ियों और घड़ी बनाने की कला से प्रेरित, गियर एस3 में घड़ी की कालातीत डिज़ाइन का आधुनिकतम मोबाइल वियरेबल टेक्नोलॉजी के साथ संयोजन किया गया है। इसमें आइपी68 वाटर रेजिस्टेंस, 4 दिनों का बैटरी बैकअप, डेडिकेटेड ऐप्प स्टोर और बिल्ट-इन स्पीकर एवं जीपीएस दिया गया है, जोकि इसे किसी भी वॉच कलेक्शन के लिए आदर्श संकलन बनाता है।

सैमसंग गियर एस3 दो बोल्ड डिजाइनों-फ्रंटियर एवं क्लासिक में उपलब्ध है और अलग-अलग प्रकार के उपयोक्ताओं की जीवनशैली से मेल खाती है। ऐक्टिव एक्स्प्लोरर द्वारा प्रेरित, गियर एस3 फ्रंटियर में आकर्षक स्टाइल के साथ बाहर का लुक बेहद मजबूत है, जोकि फॉर्म एवं फंक्शन का संयोजन करता है। फ्रंटियर को किसी भी प्रकार के माहौल में परफॉर्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है - फिर चाहे बिजनेस हो या लीज़र। गियर एस3 क्लासिक में अधिकतर मशहूर घड़ियों में पाई जाने वाली मिनिमलिस्ट, खूबसूरत स्टाइल को तवज्ज़ो दी गई है। क्लासिक में हर बारीकी पर काफी ध्यान दिया गया है- इसके आकार को खूबसूरती से बनाई गई लग्जरी घड़ी की समान अनुरूपता एवं संतुलन के साथ डिज़ाइन किया गया है।

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट-मोबाइल बिजनेस, मनु शर्मा ने कहा, ‘‘गियर एस3 के साथ, हम ग्राहकों की अनूठी जीवनशैली को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग विकल्पों की पेशकश कर हमारी वियरेबल धरोहर को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।‘‘ ‘‘गियर एस2 ने स्मार्टवॉच श्रेणी में व्यक्तिगत वॉच फेस एवं वर्सेटाइल रोटेटिंग बेजेल के साथ उल्लेखनीय प्रगति की थी और इसने एक सहज स्मार्टवॉच अनुभव उपलब्ध कराया। और अब गियर एस3 के साथ, हमने अपने गियर कलेक्शन का विस्तार किया है। हमने सिर्फ एक शानदार ‘स्मार्टवॉच‘ की नहीं, बल्कि एक शानदार ‘वॉच‘ की पेशकश की है। कुशल सामर्थ्य एवं खूबसूरत व परिष्कृत डिजाइन के साथ, गियर एस3 हमारे स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण संकलन है।‘‘