अर्जुन रामपाल करेंगे यूपी चुनावों में भाजपा का प्रचार

अर्जुन रामपाल करेंगे यूपी चुनावों में भाजपा का प्रचार

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड हस्तियों का सियासत में आना कोई नई बात नहीं है. इसकी ताजा कड़ी में आज अर्जुन रामपाल नई दिल्‍ली में बीजेपी के हेडक्‍वार्टर पहुंचे. वहां पहुंचते ही उनके बीजेपी ज्‍वाइन करने के संबंध में कयास लगाए जाने लगे. इस संबंध में इस संबंध में अर्जुन रामपाल ने बीजेपी ऑफिस में कहा, ''मैं राजनेता नहीं हूं और यहां राजनीति के लिए नहीं आया हूं. मैं यहां यह देखने आया हूं कि मैं किस तरह बीजेपी को अपना समर्थन दे सकता हूं.''

हेडक्‍वार्टर में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्‍य पार्टी पदाधिकारियों के साथ उनकी मुलाकात हुई. अर्जुन रामपाल के साथ-साथ जैकी श्रॉफ के भी बीजेपी ज्‍वाइन करने के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं.

हालांकि सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ यूपी समेत आगामी पांच राज्‍यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में पार्टी की तरफ से स्‍टार प्रचारक हो सकते हैं.

उल्‍लेखनीय है कि अगले महीने से पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. यूपी, पंजाब, उत्‍तराखंड, मणिपुर और गोवा में होने जा रहे इन चुनावों को 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले सत्‍ता का सेमीफाइनल माना जा रहा है. यूपी में सर्वाधिक सात चरणों में चुनाव होने जा रहे हैं. यूपी इसलिए भी बीजेपी के लिए अहम है क्‍योंकि पार्टी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में 80 में से 71 सीटें जीती थीं.