होण्डा ने पेश किया नवी का नया अडवेंचरस क्रोम एडीशन

होण्डा ने पेश किया नवी का नया अडवेंचरस क्रोम एडीशन

होण्डा नवी की मौजूदा असीमित सम्भावनाओं को बढ़ावा देते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज अपने शानदार उत्पाद नवी के एडवेंचर एवं क्रोम संस्करणों का लॉन्च किया है। कम्पनी की यह नई पेशकश वर्तमान में उपलब्ध नवी के रंगों- रैड, ओरेन्ज, ग्रीन का विस्तार है। इसमें एक स्टाइलिश युटिलिटी बॉक्स भी दिया गया है जो राइडरों को स्टोरेज की सुविधा भी उपलब्ध कराता है।

होण्डा की क्रान्तिकारी पेशकश-नवी युवा भारतीय उपभोक्ताओं को लुभाने में बेहद कामयाब रही है, इसके लॉन्च के बाद से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। साल का यह सबसे चर्चित लॉन्च- होण्डा नवी युवाओं को खूब आकर्षित कर रहा है, हाल ही में अक्टूबर माह में इसने 50,000 युनिट्स की समग्र बिक्री का आकड़ा पार कर लिया है (बाज़ार में उपलब्धता के छह महीनों के अंदर)।

चार महीनों के अंदर होण्डा नवी की 2000 से अधिक युनिट्स के निर्यात के साथ कम्पनी ने एक और उपलब्धि हासिल की है। वर्तमान में इसका निर्यात नेपाल और श्रीलंका को किया जा रहा है, जहां से इसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। विस्तार रणनीति को जारी रखते हुए जल्द ही इसे नए बाज़ारों में निर्यात किया जाएगा।

आकर्षक लुक के अलावा कस्टमाइज़ेशन के विकल्प ने इसकी लोकप्रियता बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। नवी के कस्टमाइज़ेशन विकल्प का विस्तार उपभोक्ताओं को अपनी पसंद का विकल्प चुनने में मदद करने के लिए अनूठी पेशकश है। आज की मीडिया उत्साही पीढ़ी के लिए अनुकूलित की गई, नवी को एंड्रोइड मोबाइल ऐप्लीकेशन के माध्यम से बुक किया जा सकता है।

इस मौके पर होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड में सेल्स एण्ड मार्केटिंग के सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट श्री यदविंदर सिंह ने कहा, ‘‘नवी से मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। हम अपने इस अनूठे उत्पाद के माध्यम से युवाओं की कल्पनाओं पर खरे उतरे हैं। ऐसे में नया चमकदार स्पार्कलिंग क्रोम एवं वाइल्ड अनटेम्ड एडवेंचर एडीशन उपभोक्ताओं के रोमांच को कई गुना बढ़ा देगा। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं को नए कस्टमाइजे़शन विकल्पों के साथ लुभाते रहेंगे।’’