लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है, उनकी सरकार ने विकास के ढेरो काम किए हैं, दूसरे दलों ने कुछ किया ही नहीं तो वह बताएंगे क्या? सीएम ने कहा कि वह सपने देखते हैं, समाजवादी फिर लौटेंगे। पर काम और भाग्य साथ देगा पता नहीं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह बात मंगलवार को लोक भवन में फिल्म टेलीविजन एवं लिबरल आर्ट्स संस्थान के शिलान्यास समारोह में कही।

सीएम अपने समर्थकों के जोशीले नारों से चुनावी मूड में थे। उन्होंने कहा कि लोकभवन में उनका आखिरी कार्यक्रम है। कार्यकर्ता अब ऐसा करें कि अगली बार फिर सरकार में आये। अब अगली बार फिल्म संस्थान भी बनेगा और सरकार भी। मुख्यमंत्री ने सपा परिवार में विवाद के बीच खुद की भूमिका पर इशारों में रोशनी भी डाली।

वे बोले, अभी वीरेंद्र सैनी (फिल्म एंव टेलीविजन संस्थान एफटीआई पूणे के पूर्व डीन) कह रहे थे घर वालों को जो चीज पसंद नहीं थी, वह उन्हें करनी पड़ी तब जाकर यहां पहुंचे। रविकिशन भी यह बात कह रहे थे।….मन में है कि कहूं या न कहूं…अब यह बात यहीं छोड़ता हूं..समझने वाले समझ गये होंगे। सीएम ने कहा कि वह अपने नौजवान कार्यकर्ताओं की ऊर्जा को समझते हैं। हमारे नौजवान कार्यकर्ता बहुत जोश में है। यहां बैठे लोग इनके जोश का कारण समझ सकते हैं।

सीएम ने कहा कि विरोधी लोग कहते हैं कि हमने एक्सप्रेस वे आधा अधूरे काम का उद्घाटन कर दिया। अगर ऐसा न करते तो मार्च में कौन उद्घाटन करने देता। सीएम ने कहा कि दूसरी सरकार वालों ने ऐसा काम किया कि लोगों को देश भर में लाइन में लगा दिया है।