डीआईजी ने थानाध्यक्षों की लगाई क्लास, कोतवाली नगर का किया निरीक्षण

सुलतानपुर। किसी भी चैकी पर ताला लगा मिला तो सम्बंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। वंाछित चल रहे लोगो की गिरफतारी कर जेल भेजा जाए। चुनाव के मददेनजर 387 संदिग्धों की सूची तैयार की गयी है। जिन पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। यह बाते डीआईजी फैजाबाद आरसी साहू ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही।

डीआईजी श्री साहू ने बताया कि चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है। मींिटंग कर थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि ठंड मंे चोरी की घटनाए रोकने के लिए पुुलिस टीम गश्त करे। जेल से छूटे अपराधियों और सजायाफ्ता पर पैनी नजर रखी जाए। डीआईजी ने कहा कि चुनाव की सारी तैयारिया पूरी कर ली गयी है। 387 संदिग्ध लोगो की लिस्ट तैयार की गयी है। जिन पर पुलिस की नजर रहेगी। डीआईजी ने कोतवाली नगर और कूड़ेभार थाने का निरीक्षण किया। कोतवाली नगर में माल मुकदमाती लम्बित पाए गये। जिस पर उन्होंने नाराजगी जताई। डीआईजी ने बताया कि सुलतानपुर जिले में जनसंख्या को देखते हुए और थाने खुलवाने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए सीओ नगर नवीना शुक्ला को लम्भुआ तथा लम्भुआ के सीओ मुकेश मिश्रा को सीओ नगर की जिम्मेदारी दी गयी है। नवागत सीओ मुकेश मिश्रा ने बताया कि अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसा जाएगा। चुनाव को शांतिपूर्ण ढ़ग से सम्पन्न कराने की तैयारी कर ली गयी है। उन्होंने नेे बताया कि रात्रि गश्त बढ़ायी जाएगी।