मुंबई : अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का जलवा बरकरार है और इस फिल्‍म ने तीन दिनों में बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्‍म दंगल ने तीन दिनों में केवल भारत में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है।

रिपोर्टों के अनुसार, दंगल ने तीन दिनों में कुल 106.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें कि आमिर की यह पाचवीं फिल्‍म है जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई है। इसके साथ ही 'दंगल' इस साल सबसे ज्‍यादा ओपनिंग करनेवाली दूसरी फिल्‍म बन गई है।

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन (शुक्रवार) को अच्‍छी शुरुआत करते हुए 29.78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन (शनिवार) 34.82 करोड़ और तीसरे दिन (रविवार) को 42.35 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 106.95 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हालांकि, पहले दिन की कमाई में 'दंगल' सलमान खान की 'सुल्तान' से पीछे रह गई थी। सुल्तान की पहले दिन की कमाई 36 करोड़ थी। जबकि दंगल ने पहले दिन 29.78 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन की कमाई में दंगल ने सारी कसर निकाल दी।

पहलवान महावीर सिंह फोगट और उनकी दो रेसलर बेटियों गीता और बबीता की निजी जिंदगी पर आधारित आमिर खान की इस फिल्‍म को काफ़ी सराहना मिली है।

इस साल पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म 'सुल्तान' है। इस फिल्‍म में आमिर खान ने हरियाणा के रेसलर महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया है। फिल्‍म में साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है।