आसिफ मिर्ज़ा

सुलतानपुर। टिकट कटने की डर से कई माननीय बौखला गए है। इसका ताजा मामला जिला महिला अस्पताल में देखने को मिला। इधर मंत्री संदीप शुक्ला ने अस्पताल का लोकार्पण किया उधर एक माननीय ने खुन्नस निकालने के लिए शिलापट ही तोड़वा डाला ।हालांकि इस मामले पर कारवाही किये जाने के बावत मंत्री ने सरकार और जनता के ऊपर छोड़ दिया।

बतातें चले कि संदीप शुक्ला ने नौकरी छोड़ने के बाद सपा ज्वाइन कर ली थी। इनकी पत्नी मंत्री थी। इनके त्याग को देखते हुए सपा मुखिया ने इन्हें मंत्री पद से नवाज दिया। उसके बाद से ही मंत्री लगातार सुलतानपुर विधान सभा में लोगों से जनसम्पर्क करने में जुटे है। इनकी सक्रियता से टिकट की दावेदारी में लगे कई सपा नेताओं के सीने पर सांप लोट रहा है। रविवार को मंत्री संदीप शुक्ला ने जिला महिला अस्पताल का लोकार्पण किया। इनके जाते ही कुछ अराजक्तात्त्व वहां पहुच गए और शिलापट तोड़ डाली। शिलापट तोड़ने के पीछे एक माननीय का हाथ बताया जा रहा है। इस घटना से राजनैतिक गलियारे में हलचल मच गई है। लोगो का कहना है कि संदीप शुक्ला ने अच्छा काम किया लेकिन कुछ माननीय को यह नागवार लग रहा है।

संदीप शुक्ला ने बताया कि उनकी लोकप्रियता से कुछ लोग बौखला गए है। उन्होंने शिलापट नही मुख्यमंत्री को चुनोती दिया है। इसका जवाब जनता देगी।