लखनऊ : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पांच कालीदास मार्ग पर रविवार को भी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की। उन्होंने विधायकों को चुनाव जीतने के मंत्र बताए। यह भी कहा कि समाजवादी सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता को उनके बीच जाकर देने के साथ सोशल मीडिया से भी प्रचार करें। इसका असर तेजी से होता है।

अखिलेश ने रविवार को करीब 65 विधायकों के साथ बैठक की। विधायकों को निर्देश दिया कि अपने-अपने क्षेत्र में समाजवादी सरकार की सभी योजनाओं की चर्चा की जाए। खासकर समाजवादी पेंशन योजना, स्वास्थ्य बीमा योजना, कन्या विद्या धन योजना, मुफ्त लैपटॉप योजना की जानकारी दी जाए। लोगों को बताया जाए कि समाजवादी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है।

विधायकों को बताया गया कि यूथ के लिए शुरू की गई योजनाओं की जानकारी भी उन्हें जरूर दी जाए। मुख्यमंत्री पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे और विधायकों को चुनाव जीतने का टिप्स भी देते रहे।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी के साथ विधायकों का दल डायल 100 भवन पहुंचा और वहां की कार्यप्रणाली देखी। डायल 100 पर एसएमएस और व्हाट्सएप के माध्यम से कैसे जानकारी दे सकते हैं विधायकों को बताया गया।