पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी नरेन्द्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बौना दिखाई देने लगे हैं। भाजपाइयों ने राजनीति के स्तर को गिरा दिया है। श्री प्रसाद ने कहा कि पीएम पाकिस्तान के साथ अपने रहस्मय संबंध को भी उजागर करें।

लालू प्रसाद ने कई ट्वीट कर कहा कि बनारस में पीएम ने राहुल गांधी की जी भर के खिल्ली उड़ाई। लेकिन राहुल गांधी ने जौनपुर की बड़ी सभा में नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने वालों को रोक दिया। राहुल ने कहा कि हमारा विरोध विचारों का है। हम उन्हें लड़कर हराएंगे। लेकिन वे हमारे पीएम हैं, उनका मुर्दाबाद हम नहीं कहेंगे। ऐसे में कोई आसानी से समझ सकेगा कि कौन बड़ा है और कौन बौना।

लालू प्रसाद ने ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री बड़ी विचित्र एक्टिंग कर राजनीति का स्तर गिरा रहे हैं। क्या प्रधानमंत्री जैसे गरिमामयी पद पर बैठे व्यक्ति को ताली ठोक-ठोककर किसी की नकल उतारना, खिल्ली उड़ाना कहीं से भी शोभा देता है क्या? जब भाजपाई कुनबा अपने ही खोदे गये खड्डे में गिरता है तो इन्हें पाकिस्तान की याद आने लगती है। उन्हें पाकिस्तान से अपने सम्बंध स्पष्ट करने चाहिए। जब फंसते हैं और डरावनी हार सामने दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है। लेकिन समय निकल जाता है तो जब मर्जी वहां जहाज उतार देते है। आईएसआई को देश में एयरबेस की जांच के लिए बुलाते हैं। बिहार में भी करारी हार सामने देख पाकिस्तान के नाम पर छाती पीट रहे थे। बिहार की महान जनता ने ऐसी पटखनी दी कि अब तक होश नहीं आया है।