एटा: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज एटा में एलान किया कि दुबारा सत्ता में आने पर पुलिस में और एक लाख युवाओं की भर्ती करेंगे। साथ ही गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन और हर गरीब को मकान मिलेगा। मुख्यमंत्री ने आज एटा में जवाहर ताप बिजली परियोजना सहित प्रदेश भर की 52 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि नोटबंदी से लोगों को लाइन में खड़ा करने वालों को लाइन में लगा दें। उन्होंने मोदी या भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि अच्छे दिन लाने वालों ने बड़े नोट बंद कर दिए। इससे न कालाधन खत्म हुआ और न आतंकियों को मदद बंद हुई। अब सीधे-साधे लोगों को कैशलेस प्रणाली में उलझाया जा रहा है। लोकतंत्र में जनता को लाइन में लगना पड़ा, जबकि बड़े आदमी लाइनों से दूर रहे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने पूर्व में 40 हजार जवानों की पुलिस में भर्ती की, अभी 32 हजार और लोगों को भर्ती किया जा रहा है। अब तक कांग्र्रेस से गठबंधन होने पर 300 सीटें जीतने की बात करने वाले मुख्यमंत्री ने कांग्रेस का नाम लिए बिना राहुल गांधी पर तंज कसा। कहा कि कुछ लोग भूकंप ला रहे हैं, जिससे किसी का भला नहीं तबाही होती है। बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व में हाथी बहुत बने पर अब चल भी नहीं पा रहे हैं।