मुसलमान भाजपा को कभी वोट नहीं देंगे क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। प्रवेश वर्मा ने कहा है कि मुस्लिमों ने ना कभी बीजेपी को वोट दिया है और ना ही कभी वोट देंगे क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है। राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए वर्मा ने कहा कि राम मंदिर अवश्य बनकर रहेगा और उसे बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है। प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने सवाल कर दिया कि आखिर हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है?

वहीं, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रवेश शर्मा के बयान से किनारा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सबको साथ लेकर चलने में भरोसा करती है। नकवी के मुताबिक मैंने उनका ब्यान देखा नहीं है। बीजेपी राष्ट्रभक्त पॉलिटिकल पार्टी है। हम सबको साथ लेकर चलते हैं। सबका साथ-सबका विकास हमारा नारा है।

प्रवेश वर्मा के बयान के बाद सियासत गरमा गई है। समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने बीजेपी को प्रवेश वर्मा के बयान पर माफी मांगने को कहा है। एसपी नेता जूही सिंह के मुताबिक बीजेपी को प्रवेश वर्मा पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसे बयानों को देकर बीजेपी चुनाव से पहले यूपी का माहौल बिगाड़ की कोशिश कर रही है।

जाहिर है कि यूपी चुनाव से पहले प्रवेश वर्मा का इस तरह का बयान बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकता है। बता दें कि प्रवेश वर्मा पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं। वह दिवंगत बीजेपी नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे हैं।