लखनऊ: FIH जूनियर विश्व कप हॉकी प्रतियोगिता में चौथे दिन खिताब की तिकड़ी लगाने के लिए जे जान से जुटी जर्मनी की टीम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए लीग राउंड के अपने सभी मैच जीतने में कामयाबी हासिल की, बेल्जियम और मलेशिया ने भी अपने मैच जीते और स्पेन ने न्यूजीलैंड को बराबरी पर रोका।

आज के पहले मैच में जर्मनी ने योरोपियन हॉकी का शानदार प्रदर्शन करते हुए जापान को 6-1 रौंदकर अजेय रूप में क़्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया । गोल स्कोर करने वालों में Constantin Staib, Anton Boeckel, Thies Ole Prinz, Timm Herzbruch और Lukas Windfeder रहे । जापान की ओर से कप्तान Ryo Ozawa ने एकमात्र गोल किया ।

Pool C के लिए खेले गए बेहद रोमांचक मैच में स्पेन ने न्यूज़ीलैंड को बराबरी पर रोक कर क़्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया । दोनों टीमों के बीच खेल गया मैच 3-3 से बराबरी पर छूटा । स्पेन के लिए Lara Rosell हीरो बने जिन्होंने मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले गोल करके न्यूजी लैंड की उम्मीदों पर पानी फेर दिया । लीग राउंड ख़त्म होने पर दोनों ही टीमें 4-4 पुनीत से बराबर थीं ।
पूल बी में खेले गए आज के दो मैचों में बेल्जियम ने नीदरलैंड को 3-2 से पराजित करके जहाँ क़्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया वहीँ मलेशिया ने मिस्र की टीम को पराजित कर अगले दौर में पहुँचने की उम्मीद को कायम रखा है।