लखनऊ: घंटाघर हुसैनाबाद में आयोजित हुए हुसैनाबाद हैरीटेज जोन उद्घाटन कार्यक्रम में संगीत के इस्तेमाल पर नाराजगी व्यक्त करते हुए मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने कहा कि वक्फ की जमीन पर संगीत के उपयोग करने की हम कड़ी निंदा करते हैं। जो लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुये और खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भी जितनी निंदा की जाए कम हे। मौलाना ने कहा कि वक्फ की जमीन पर संगीत के उपयोग की कतई इजाजत नहीं होती। पहले वहाँ एक बोर्ड मौजूद था जिस पर लिखा था कि वक्फ की जमीन पर गाना बजाना मना है मगर वे बोर्ड भी हटा दिया गया है। मौलाना ने कहा कि मुहर्रम के दिनों मै वक्फ की जमीन पर धड़ल्ले से संगीत का उपयोग करना और मौलाई लोर्गो का इस कार्यक्रम में शरीक होना अफसोसनाक है।

मौलाना ने कहा कि मुख्यमंत्री यूपी चुनाव के मद्देनजर आधे अधूरे कामों का जल्दबाजी में उद्घाटन कर रहे हैं । सड़कों की हालत अब भी बुरी है। दूसरे काम भी अधूरे पड़े हैं । एक्स प्रेसवे और मेट्रो का काम अभी पूरा नहीं हुआ मगर मुख्यमंत्री उद्घाटन जलदबाजी मै उद्घाटन कर रहे हैं ।
वाजह रहे कि 4 दिसंबर को हुसैनाबाद हैरीटेज जोन के उद्घाटन कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी का थीम गीत और अन्य थीम गीतों को बजाया गया था जबकि अजादारी रोड और वक्फ जमीन पर किसी भी तरह के संगीत और गायन की अनुमति नहीं होती।