नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर देश कतार में है और संसद में घमासान मचा हुआ है। विपक्ष इस फैसले को लेकर सरकार पर हमलावर है। विपक्ष प्रधानमंत्री से सदन में बयान देने और बाहर दिए गए बयानों पर माफी मांगने पर अड़ा है। विपक्षी दल पीएम मोदी पर लगातार हमलावर हैं और उन पर रोजाना नए-नए बयानों की बौछार हो रही है।

कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी पर ताजा हमला बोला है। रेणुका ने तंज कसते हुए कहा कि नए-नए फार्मूले लागू किए जा रहे हैं। रोज़ रात सोचकर प्रधानमंत्री उठते हैं, पार्लियामेंट में आने का समय नहीं है। उन्होंने निर्णय लिया है शादीशुदा महिला कितना सोना रख सकती है, बिना शादी के कितना रख सकती है, पुरुष कम रख सकते हैं।

रेणुका ने कहा, पीएम को बताना चाहिए कि ट्रांसजेंडर के पास कितना सोना होना चाहिए। प्रधानमंत्री किस ज़माने में रह रहे हैं पता नहीं। शादी करके अपनी पत्नी को साथ रखते तो पता चलता। ऐसा क्या है कि महिला के अधिकार शादी के बाद बढ़ जाते हैं?

नोटबंदी पर संसद में लगातार गतिरोध जारी है। पीएम की मौजूदगी के बावजूद इस पर बहस नहीं हो सकी। विपक्ष पीएम से उनके बयानों पर माफी मांगने की बात पर भी अड़ गया है। सरकार कह चुकी है कि वह सदन में नोटबंदी पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन हंगामे के चलते अब तक सार्थक बहस नहीं हो सकी है। संसद में आज भी हंगामा मचा हुआ है। राज्यसभा की कार्यवाही हंगामे के चलते 2 बजे तक स्थगित हो चुकी है।