चेन्नई में अपोलो अस्पताल के बाहर भारी भीड़, सुरक्षा बेहद कड़ी की गई

चेन्नई: चेन्नई के अपोलो अस्पताल में दो महीने से अधिक समय से भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद सोमवार सुबह उनकी सर्जरी की गई. अपोलो अस्पताल का कहना है कि उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

वहीं, पार्टी नेताओं ने कहा है कि अब वह ठीक हैं. यह कहना है उनकी पार्टी एआईएडीएमके की सीआर सरस्वती का. वैसे, अपोलो अस्पताल के मुताबिक, वह आईसीयू में हैं और विशेषज्ञ डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं. पार्टी के बयान के विपरीत चेन्नई के अपोलो अस्पताल ने कहा, आज सुबह जयललिता के हार्ट का कोई ऑपरेशन नहीं हुआ.

अपोलो अस्पताल के मुख्य संचालन अधिकारी और ट्रांसफॉर्मेशन के प्रमुख डॉ. सुब्बैया विश्वनाथन ने एक बयान में कहा था, 'तमिलनाडु की माननीय मुख्यमंत्री, जिनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है, को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा.' बयान के मुताबिक, 'हृदय रोग विशेषज्ञ, पल्मोनरी रोग विशेषज्ञ और नाजुक स्थिति में देखभाल करने वाले विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है और उनकी सेहत की निगरानी कर रही है.'

अपोलो अस्पताल ने बताया कि लंदन से डॉ. रिचर्ड बीयले से सलाह ली गई है और उन्होंने हमारे हृदय रोग विशेषज्ञों और पल्मोनोलॉजिस्ट्स के उपचार की दिशा से सहमति जताई.

तमिलनाडु सरकार के वरिष्ठ मंत्री अस्पताल में मौजूद हैं. जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर मिलने के बाद अपोलो अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता जमा हो गए. अस्पताल के इर्द-गिर्द भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है. अस्पताल के आसपास बैरिकेड लगाए गए हैं और निकट की सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी है.
वहीँ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता को रविवार रात दिल का दौरा पड़ने की खबर मिलने के बाद अपोलो अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता जमा हो गए. अस्पताल के इर्द-गिर्द भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है. फिलहाल भीड़ को रोकने के लिए अपोलो अस्पताल की ओर जाने वाली सड़कों को बंद कर दिया गया है.