आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नोट बन्दी से गरीब, किसान, मजदूर सभी परेशान हैं। इसके कारण लोगों को अभूतपूर्व समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जनता को अपना ही पैसा निकालने के लिए लाइनों में खड़े होकर समय बर्बाद करना पड़ रहा है। इससे देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। 2000 रुपए के नोट से भ्रष्टाचार तथा कालेधन की समस्या और बढ़ेगी।आज अखिलेश यादव ने ताजनगरी आगरा में इनर रिंग रोड का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के बाद समारोह में अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने प्रदेश के विकास का सबसे अधिक तथा उपयोगी काम किया है। विकास के मामले में हमारी सरकार का किसी से भी कोई मुकाबला नहीं है। अखिलेश ने कहा कि कोई सरकार बता दे आगरा में क्या किया।

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 तथा एक हजार रुपए के नोट बंद करने के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री ने तो देश के हर नागरिक को बुरी तरह से फंसा दिया है। उनके निर्णय से देश अपने को ठगा महसूस कर रहा है। सब परेशान है। अखिलेश ने कहा कि हम भी कालाधन तथïा भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, लेकिन इसको बंद करने से पहले पूरी तैयारी की जरूरत थी, लेकिन आपने बिना तैयारी के पैसे बंद कर दिए। अखिलेश ने कहा कि मोदी ने दो हजार का नोट चलाकर गरीब तथा किसान को परेशान कर दिया है। दो हजार रुपए का नोट चलने से काला धन बढ़ेगा।

उत्तर प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनने को लेकर खासे निश्चिंत अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर हम फ्री में स्मार्ट फोन बांटेंगे। फोन का अब तक एक करोड़ रजिस्ट्रेशन हो चुका है। हमारे वोट और यह एक करोड़ वोट मिल गए तो किसी पार्टी की जमानत तक नहीं बचेगी।
अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी आगरा आए थे, शायद कुछ आगरा को दे गए होंगे। ऐसा कुछ जो केवल सपने में ही दिखता है।