‘फैम मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस के लिये आॅडिशन इस 300 सुंदरियाँ सेमी-फाइनल के लिए सेलेक्ट

लखनऊ: तहज़ीब और नफासत के शहर लखनऊ में आज नज़ाकत भरे खूबसूरत चेहरे की तलाश हुई, एक हज़ार नाज़ुक बदन नाज़नीन जो स्वर्ग की अप्सराएं लग रही थीं ’फैम मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस 2016’ बनने के लिए होटल इंडिया अवध में जमा हुईं जिसमें से 300 नवयवनाओं का सेमि फाइनल राउंड के लिए सेलेक्शन हुआ । मौक़ा था फेमस फेशियल ब्लीच ब्रांड फैम द्वारा उत्तर भारत की सबसे बड़े मॉडल हंट ’फैम मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस 2016’ के सेमी-फाइनल ऑडिशंस के आयोजन का जिसमें लखनऊ से 1000 से अधिक लड़कियों ने हिस्सा लिया।

जजों के पैनल्स द्वारा करीब 1000 एंट्रीज की जांच के बाद करीब 300 लड़कियों को सेमी-फाइनल ऑडिशंस के लिए चुना गया। लखनऊ सहित उत्तर भारत के विभिन्न शहरों में हुये ऑडिशंस के गहन राउंड के बाद टाॅप बीस फाइनलिस्ट्स के तौर पर चुना जायेगा और वे ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेंगी। टाॅप बीस लड़कियों को पूरे उत्तर भारत से फैम मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस 2016 का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए प्रयास करने का अवसर मिलेगा। ये प्रतियोगिता दिसंबर के प्रथम सप्ताह में चंडीगढ़ में आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता के विजेता को भविष्य में एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही एक नई मारूति सेलारियो कार जीतने का अवसर भी मिलेगा।

इस मौके पर कुणाल शर्मा, फैम-ब्रांड हैड, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि इस सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ फैम एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहा है जो कि ब्रांड के मूल्यों को और मजबूत बना सकें । हमें पूरे उत्तर भारत से करीब 10,000 एंट्रीज मिली हैं। चंडीगढ़ से सभी एंट्रीज की जांच के बाद हमने 100 लड़कियों को सेमि-फाइनल ऑडिशंस के लिए चुना है।’’

प्रतिभागियों को ऑडिशन के दौरान तीन गहन राउंड्स में से गुजरना होगा जिनमें परिचय राउंड, टेलेंट शोकेस राउंड और जजों के साथ प्रश्न-उत्तर सेशन शामिल हैं। ऑडिशन का सबसे रोमांचक हिस्सा टेलेंट शोकेस राउंड है जिसमें वे डांस प्रस्तुति से लेकर स्टैंडअप कॉमेडी के तौर पर अपनी किसी भी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर सकती हैं।’’

पूरे उत्तर भारत से चुनी गईं 20 फाइनलिस्ट्स को चंडीगढ़ में एक 4 दिवसीय गू्रमिंग प्रोग्राम में शामिल होने का अवसर मिलेगा और इसमें उन्हें फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री के जाने माने प्रोफेशनल्स की गाइडेंस में अपने आप को तैयार करने का मौका मिलेगा। फाइनल आयोजन को ब्यूटी, फैशन और मनोरंजन इंटस्ट्री के जाने माने नामों द्वारा जज किया जाएगा।