नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नोटबंदी पर विपक्ष के तीखे विरोध को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। उन्होंने बीजेपी सांसदों को संबोधित करते हुए नोटबंदी के फैसले की पुरजोर वकालत की। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि पीएम हर उस बात को लेकर भावुक होते हैं जो जनता के करीब है। वह पहली बार भी जब संसद आए थे, भावुक हो गए थे।

पीएम मोदी ने बीजेपी सासंदों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी की तुलना सर्जिकल स्ट्राइक से करना बिल्कुल गलत है। सर्जिकल स्ट्राइक सिर्फ सेना ही कर सकती है। वहीं, विपक्ष के हंगामे पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गतिरोध पैदा करना तो विपक्ष का काम है। 16 तारीख को सही तरीके से बहस शुरू हुई थी। अचानक 17 को क्या हो गया? उन्होंने कहा कि सरकार हर चीज पर जवाब देने के लिए तैयार है, सरकार हर मुद्दे पर बहस करेगी लेकिन इनकी मंशा सही नहीं है।

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कि लोगों के लिए बनाई गई योजनाओँ का सभी को स्वागत करना चाहिए। विपक्षी उसी का विरोध कर रहे हैं। किसानों की हर समस्या का समाधान किया जा रहा है। देशहित में जो भी काम करेगा और उसका विरोध किया जायेगा तो दुख ही होगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का भावुक होना स्वाभाविक है पर वह अपनों के बीच ही भावुक न हों। राज्यसभा, लोकसभा में आएं और वहां बात करें। पूरा देश लाइन में लगा है और लोगों के पास प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री बिना सुरक्षा के एक बार जाकर देखें।