लखनऊ। रेलवे के रवि तेजा और अरविंद चिदम्बरम ने काले मोहरों के सहारे प्रतिद्वंद्वी की हर चाल नाकाम करते हुए राम रत्न 54वीं नेशनल प्रीमियर चेस चैंपियनशिप में जीत के साथ चौथा दिन अपने नाम किया।

यूपी चेस स्पोट्र्स एसोसिएशन के तत्वावधान मेंं गोमतीनगर स्थित इम्पैक्ट एसोसिएट होटल में चल रही इस चैंपियनशिप के चौथे दौर में पेट्रोलियम बोर्ड के बी.अधिबान व रेलवे के आरआर लक्ष्मण के बीच हुआ मैच ड्रा पर समाप्त हुआ। वहीं रेलवे के एस.नितिन ने भी आसानी से जीत दर्ज की।
पहली टेबल पर रेलवे के रवि तेजा (आईएम)ने काले मोहरों से खेलते हुए तेलंगाना के के.सूर्या प्रणीत (एफएम) को कैरो कॉन डिफेंस से घेरते हुए 37 चालों के बाद जीत दर्ज करते हुए पूरा एक अंक जुटाया।

दूसरी टेबल पर एलआईसी के श्रीराम झा (जीएम) ने तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम (जीएम) के खिलाफ किंग्स इंडियन स्मैशिच वैरिएशन से खेलते हुए मिडिल गेम में दो प्यादों से महत्वपूर्ण बढ़त बनाई लेकिन इसका फायदा उठाकर जीत नहीं दर्ज कर सके और 38 चालों के बाद मैच गंवा बैठे।

एक अन्य मैच में रेलवे के एस.नितिन (आईएम) ने आंध्र प्रदेश के डीबीसी प्रसाद को फोर नाइट स्पैनिश वैरिएशन के सहारे 37 चालों के बाद दबाव बनाते हुए जीत दर्ज की।