पणजी: गोवा में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी सरकार गरीबों के लिए हैं. देश के गरीबों की मदद करना सरकार का दायित्व है. उन्होंने कहा कि मैंने कभी देश को अंधेरे में नहीं रखा. उन लोगों को पता था कि ऐसा कड़ा निर्णय लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में सवा लाख करोड़ रुपया खजाने में जमा हुआ है. देश में 20 करोड़ से ज्यादा गरीब लोगों के खाते खोले गए हैं. उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक तबीयत सुधारने के लिए दवाई दी है. पहले आर्थिक सुधार के लिए धीरे-धीरे दवाई दे रहा था. पीएम मोदी ने कहा, मैंने घर परिवार सब देश के लिए छोड़ दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि देश की भलाई जनता कष्ट सहने को तैयार है. बैंककर्मी पिछले एक हफ्ते से दिनरात काम कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 महीने से इस योजना पर गोपनीय तरीके से काम हो रहा था. चोरी के पैसे का पता चले इसके लिए सरकार ने काम किया.

गोवा में पीएम मोदी ने दावा किया कि देश का युवा इस निर्णय को सफल बनाने में लगा है. पीएम मोदी ने कहा, 30 दिसंबर तक जनता मौका दे. उसके बाद मेरी गलती निकली तो हर सजा के लिए तैयार हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि ये लड़ाई ईमानदार लोगों का भरोसा जीतने के लिए है. ये तकलीफ सिर्फ 50 दिनों के लिए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि गंगा में चवन्नी नहीं डालते थे, आज नोट बहा रहे हैं. बड़े-बड़े स्कैम करने वाले 4000 रुपये के लिए लाइन में लगे हैं.