जम्मू। पाकिस्तान ने एलओसी पर एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। पाकिस्तान सेना ने जम्मू के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) स्थित भारतीय चौकियों पर रविवार को एक बार फिर गोलाबारी शुरू कर दी। पाकिस्तान की ओर से लगातार मोर्टार दागे जा रहे हैं। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में भारतीय सेना की 6 पोस्टों पर फायरिंग की है।

कृष्णा घाटी सेक्टर के 5 इलाकों में पाकिस्तान भारी गोलाबारी कर रहा है। सुबह 3 बजे के करीब पाकिस्तान की बीएटी टीम ने भारतीय सेना की एक पोस्ट पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। पुंछ सेक्टर के ही सलोत्री इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पाकिस्तान सेना ने क्षेत्र में नागरिक और सुरक्षा इकाइयों को निशाना बनाकर चार स्थानों पर बिना कारणवश गोलाबारी और गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना समान क्षमता के हथियारों का इस्तेमाल कर प्रभावी तरीके से इसका जवाब दे रही है। गोलाबारी और गोलीबारी अभी भी जारी है।

पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर दो दिनों की शांति के बाद रविवार को एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन कर गोलाबारी शुरू कर दी।