श्रेणियाँ: लखनऊ

भाजपा की बढ़ती ताकत से विरोधी दलों की धड़कने बढ़ीं: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व की जनता में लोक प्रियता तथा संगठन की ताकत से घबड़ाये दल महागठबन्धन तथा गठबन्धनों के गुणा भाग में लगे है। श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जैस-जैसे 2017 नजदीक आ रहा है भाजपा कार्यकर्ताओं और संगठनों की ताकत को देखकर विरोधी दल के लोगो की धड़कने बढ गई है।

श्री मौर्य ने कहा कि वास्तविकता यह है कि काग्रेस-सपा व बसपा हो या जदयू, राजद या राष्ट्रीय लोकदल । यह सभी जनता के बीच अपनी विश्वासनीयता खो चुके है बस केवल किसी न किसी तिकडम के माध्यम से सत्ता की जुगत बैठाने का प्रयास कर रहे है। इन दलों की जोड़-जुगलबन्दी से विहार में जंगलराज की वापसी हुई जिसको लेकर विहार की जनता पश्चाताप कर रही है। उत्तर प्रदेश की जनता बहुत जागरूक है वह इन दलों को बखूबी समझती है तथा उनकी बातों में आने वाली नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने महागठबन्धन कसरत में लगे काॅग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी तथा काग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी से सवाल किया कि अब आपके मुख्यमंत्री फेस का क्या होगा? श्री मौर्य ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से भी सवाल पूछा कि महागठबन्धन सपा के किस गुट से करने जा रहे है अखिलेश यादव गुट या शिवपाल गुट?

भाजपा अध्यक्ष ने विहार गठबन्धन पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीस के आंकडें वाले दल महागठबन्धन का खयाली पुलाव पका रहे है । लालू जी गठबन्धन की तरफ तो नीतीश गठबन्धन के खिलाफ । उन्होने कहा कि इन दलों का सियासी दांव पेंच केवल राजनीतिक क्षितिज पर बने रहने के लिए है सच यह है कि पहले भी एक दूसरे को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की कई असफल प्रयास कर चुके है ।

श्री मौर्य ने कहा कि जनता को शुसासन व विकास चाहिए केवल राजनीतिक नाटक का मंचन नहीं और सुशासन व विकास केवल भाजपा पार्टी दे सकती है यह उत्तर प्रदेश की जनता को भरोसा है।

Share

हाल की खबर

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024

नया प्रधानमंत्री चुनने का समय आ गया: प्रियंका गाँधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों…

मई 4, 2024

जन मुद्दों पर अपना रुख साफ करें सभी दल: आइपीएफ

बभनी, सोनभद्ररोजगार, जमीन, शिक्षा, स्वास्थ्य, शुद्ध पेयजल और पर्यावरण की रक्षा जैसे जनता के जीवन…

मई 4, 2024

चौथे चरण के चुनाव में 41 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स ने उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024…

मई 4, 2024

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024