पहले दिन 'शिवाय' से 'ऐ दिल है मुश्किल' ने ज़्यादा कमाई की

नई दिल्ली। दीपावली से पहले बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। एक अजय देवगन की 'शिवाय' और दूसरी करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल'। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की 'शिवाय' पर रणबीर कपूर की 'ऐ दिल है मुश्किल' भारी पड़ी।
करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के होने के कारण फिल्म काफी विवादों में रही थी। लेकिन रिलीज के पहले दिन 'ऐ दिल है मुश्किल' का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी दी। तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रवार को 'ऐ दिल है मुश्किल' ने भारत में 13.30 करोड़ रुपये की कमाई की।

बता दें, फिल्म में फवाद के साथ-साथ ऐश्वर्य राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भारत के लगभग 3000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई।
तरण ने अपने दूसरे ट्वीट में अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के कलेक्शन की जानकारी दी। तरण ने अपने ट्वीट में लिखा कि सिंगल स्क्रिन पर 'शिवाय' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारत मे शुक्रवार को 'शिवाय' ने 10 .24 करोड़ की कमाई की।