गुवाहाटी: रणजी ट्रॉफी मैच में बीसीसीआई अध्‍यक्ष अनुराग ठाकुर के राज्‍य हिमाचल प्रदेश की टीम आज हैदराबाद के खिलाफ महज 36 रन बनाकर आउट हो गई. टीम का कोई भी बल्‍लेबाज दोहरी रनसंख्‍या तक नहीं पहुंच पाया और पांच खिलाड़ी तो बिना कोई रन बनाए पेवेलियन लौटे. गौरतलब है कि मैच का पहला दिन बारिश से बुरी तरह प्रभावित रहा था और सिर्फ 4.1 ओवर का खेल हो पाया था जिसमें हिमाचल ने दो विकेट पर आठ रन बनाए थे.

ग्रुप सी के इस मैच के पहले दिन हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर हिमाचल को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया था. टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई. 18 रन तक पहुंचते-पहुंचते आधी टीम पेवेलियन लौट चुकी थी. टीम इंडिया के लिए खेल चुके कप्‍तान ऋषि धवन ने सर्वाधिक 9 रनों का योगदान दिया जबकि 8 रन बनाकर निखिल गंगटा दूसरे टॉप स्‍कोरर रहे.

अंकुश बैंस, रॉबिन बिष्‍ट, श्रेष्‍ठ निर्मोही, पंकज जायसवाल और गुरविंदर सिंह बिना कोई रन बनाए आउट हुए. हिमाचल का प्रदर्शन किसी क्‍लब टीम की तरह का रहा और पूरी टीम महज 25 ओवर में 1.44 के औसत से मात्र 36 रन बनाकर ही आउट हो गई. हैदराबाद के लिए आकाश भंडारी से सबसे ज्‍यादा चार जबकि रवि किरण ने तीन विकेट लिए.

उधर, धर्मशाला में अशोक डिंडा ने विषम परिस्थितियों में 30 रन की तेजतर्रार पारी खेलने के बाद रेलवे के शीर्ष क्रम को झकझोर कर बंगाल को रणजी ट्राफी ग्रुप ए क्रिकेट मैच के पहले दिन गुरुवार को यहां अच्छी वापसी दिलाई. बंगाल की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी लेकिन 205 रन पर सिमट गई. रेलवे की शुरुआत भी हालांकि अच्छी नहीं रही और उसने गुरुवार को पहले दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 37 रन बनाए.