नई दिल्ली: श्रीराम आटोमाल इंडिया लिमिटेड, भारत की प्रयुक्त वाहन और उपकरण के एक्सचेंज में सबसे बडी सेवा प्रदाता कंपनी को एक्सप्रेस, लाजिस्टिक, सप्लाई चेन कॉन्क्लेव 2016 द्वारा दो महत्वपूर्ण सम्मान मिले है. श्रीराम को एक्सेलेंस इन कस्टम एक्सपिरिएंश और फ्लीट एनेबलर आफ्द इयर का अवार्ड मिला है. यह अवार्ड 21 सितंबर 2016को मुंबई के ताजलैन्ड में आयोजित एशिया का सबसे बड़ा एंड सप्लाई चेन सम्मेलन में मिला.

श्री जसमीत सिंह गुजराल, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ने इस्तेमाल किए गए वाहनों और उपकरणों की बिक्री के क्षेत्र में एक संगठित लीडर के रूप में श्रीराम आटोमाल के प्रदर्शन की तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह देखना काफी अच्छा है कि जब हमने सिर्फ 5 साल पहले काम शुरू किया और आज इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. कंपनी को कई बड़ी योजनाएँ मिली है और हमें यकीन है कि बहुत कम समय में श्रीराम आटोमाल संगठित और असंगठित क्षेत्र का लीडर बन जाएगा और एसटीएफसी हमेशा किसी भी सहायता के लिए मौजूद रहेगा.

इस अवसर श्री समीर मल्होत्रा, सीईओ, श्रीराम आटोमाल ने कहा कि ग्राहक अनुभव में उत्कृष्टता के लिए मिला पुरस्कार श्रीराम आटोमाल को एक ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित करता है जो हमेशा ग्राहकों को पहले देखता है. ग्राहक उन्मुख कार्यक्रमों के साथ कंपनी अपने ग्राहकों से जीवन भर का संबंध बनाने में विश्वास रखती है. हम ग्राहकों को पहले और बिक्री के बाद बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं. अपनी पेशेवर सेवाओं के साथ हमने कईयों को ड्राइवर और खुद की गाडी का मालिक बनाकर जीवन को बदल दिया है. हमें दूसरी बार फ्लीट एनेबलर आफ द इयर का अवार्ड मिला है. यह संकेत है कि इस्तेमाल किए गए ट्रक बाजार में श्रीराम आटोमाल की विशेषज्ञता को बेड़े मालिक और ऑपरेटर समुदाय द्वारा बहुत स्वीकार कर लिया गया है. हमलोग समुदाय का विश्वास बरकरार रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.