डा. ने जताई आशंका कि युवती के साथ हुआ है दुराचार

सुलतानपुर। सुलतानपुर में एक लावारिश किशोरी का शव पोस्टमार्टम की आस मे इसलिए पांच दिन तक सड़ता रहा कि पुलिस अधिकारियों के पास फुर्सत नही थी और डाक्टर पुलिस रिपोर्ट का इंतेजार करते रहे। संवेदनहीन जिला प्रशासन की आंखे शुक्रवार को तब खुली जब बदबू हो रही लाश से मोहल्लेवासी परेशान हो गये और मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हैरान कर देने वाला खुलासा तो तब हुआ जब चिकित्सको ने आशंका जताई कि युवती की मौत के पहले दुराचार हुआ है।
सुलतानपुर के पोस्टमार्टम हाऊस से शुक्रवार को तेज बदबू आनी शुरू हो गयी। सड़ाध इतनी तेज थी कि मोहल्ले वासी परेशान हो गये। जानकारी ली गयी तो
पता चला कि बीते 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे जयंिसंहपुर के चैकीदार ने 18 वर्षीय किशोरी को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। चंद घण्टे बाद ही इलाज के दौरान अज्ञात किशोरी ने दम तोड़ दिया था। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गयी थी। तब से शुक्रवार तक पुलिस ने अपनी रिपोर्ट नही भेजी थी। जिस वजह से लाश का पोस्टमार्टम नही हो सका था। रिपोर्ट के इंतेजार में लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी। सोशल मीडिया पर जब यह खबर वायरल हुयी तो पुलिस अधिकारियों की नींद टूटी और शव का पोस्टमार्टम हो सका।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक किशोरी की मौत जहरीला पदार्थ के सेवन से हुई है। बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। सम्भवता मौत के पहले किशोरी के दुराचार किया गया है। इसलिए स्लाइड तैयारी की गयी हैै।

सीओ सिटी नवीना शुक्ला ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए एसआई को सारी रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा गया था। लापरवाही की वजह से देरी हुई है। शव जयसिंहपुर से लाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्यवाही की जायेगी।